Recent Posts

banner image

Super 30

Hrithik Roshan की Super 30 अब Finally 26 July को आ रही है ! और ये इस Film की Final Date है जिसे बदला नहीं जायेग और ये Film कुछ ज्यादा ही खास है ! जिस की केवल एक वजह है जो है Hrithik Roshan क्युकि Hrithik Roshan की आखरी movie 2017 January मे आई थी !यनि 2 सालो से भी लम्बा वक़्त हो गया है !
और अब 26 July  को Hrithik Roshan की Super 30 सबके सामने आयगी, और ये Film काफी ज्यादा सान्दार होगी ! और चलिये दोस्तो Super 30 की कुछ खास बाते जान्ते है ! जिस्के लिए इस Film का इंतजार आप और भी जयादा कर सकते हैं !
1. दोस्ती Super 30 मे Hrithik Roshan एक अैसे क्रीदर मे दिखेन्गे जिस रूप मे Hrithik Roshan को आप कभी नही देखा गया है ! यानी गरिब इंसान जो अपने बच्पब से लेकर ज्वानी तक Struggle करता रहता है ! और ये Hrithik Roshan का Motivation देने वाला क्रिदार होगा !
2.अब Super 30 को Biopic Movie कहा जा सकता है ! जिसे बड़े mathematician Anand Kumar के उपर बनाया गया है ! तो अैसे मे Film की Story दिल छु लेने वली और सच्ची होगी !
3.इस Film के Location काफी कमाल की होगी !और Super 30 की अधीतर Shooting बिहार,बनाराश,बोतर राजस्थान मे की गई है !जहा पे Film को एक Real Touch दीया गया है !

4.Super 30 के Star Cast मे आधितर अैसे चेहरे है जो फ़िल्मो मे काफी कम दिखे है ! और अैसे मे Hrithik Roshan पे ही Film का पुरा भार है !और Film के अधितर आप अपने Hero को देख पायेन्गे !
5.Super 30 Songs के माम्ले मे बहत्रीन Film है !और Super 30 मे धमाकेदार 6 से 7 Song Rakhe गये है !जिसमें Dancing और HipHop Song तो नहीं रहेंगे पर romantic और Sadness से फरे काफी Song को मिलेंगे ! तो Finally 26 july को Super 30 आ रही है !और ये Film काफी ज्यादा Special होगी !खास कर Hrithik Rosan के Fan के लिये !
और आप इस Film के लिए कितने Excited हो हमे Comment करके बताईये !
Super 30 Super 30 Reviewed by Bollywood Reporters on April 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.